औजार टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए, जबरदस्त लाभ मिलेगा

Spread the love

टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए: शारीरिक संबंध बनाते समय अपने औजार को मजबूत और टाइट बनाए रखना हर किसी की ख्वाहिश होती है। इसके लिए कई तरह के तेलों का उपयोग किया जा सकता है, जो औजार की मालिश करके उसे टाइट और मजबूत बनाते हैं। यहां हम कुछ ऐसे तेलों के बारे में बात करेंगे (टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए) जो आपके औजार को टाइट और स्वस्थ बनाने में मदद कर सकते हैं।

लाल घोड़ा एक्सट्रा स्ट्रांग प्रो आयल, Laal Ghoda Extra Strong Pro Oil

लाल घोड़ा एक्सट्रा स्ट्रांग प्रो आयल पुरुषों के यौन समस्याओं के इलाज में एक असरदार तेल है। इसके इस्तेमाल से पुरषों के औजार का स्टैमिना बढ़ता है और यौन शक्ति में इजाफा होता है, जिससे यौन संबंधों में ज्यादा संतुष्टि मिलती है। Laal Ghoda Extra Strong Pro Oil न केवल लिंग के साइज को बढ़ाता है, इसके साथ साथ ढीलापन की समस्याओं को भी दूर करता है। इसका नियमित इस्तेमाल औजार को मोटा और लंबा बनाता है और मर्दाना जोश और ऊर्जा को बढ़ाता है।

इसके इलावा साइज़ मैक्स आयल धातु रोग और शीघ्र स्खलन जैसी समस्याओं को भी दूर किया जा सकता है। Laal Ghoda Extra Strong Pro Oil का नियमित इस्तेमाल करके आप अपने यौन स्वास्थ्य को सुधार सकते हैं और अपने औजार को और ज्यादा मजबूत बना सकते हैं।

NKB बिगजैक आयुर्वेदिक आयल, NKB Bigjack Ayurvedic Oil

NKB Bigjack Oil आयुर्वेदिक मसाज आयल पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को सुधारने में मदद करता है। इस तेल की नियमित मालिश से पुरुषों के औजार में कसावट आती है और औजार के साइज में वृद्धि होती है।

इसे भी पड़ें   प्रेगा न्यूज़ प्रेगनेंसी टेस्ट कितने दिन बाद करना चाहिए, पूरी जानकारी

NKB Bigjack Ayurvedic Pure and Natural Oil Massage Oil for Man स्टैमिना में कमी, शीघ्र स्खलन, पेनिस में ढीलापन, स्वप्नदोष, कामेच्छा का कमजोर होना, टाइमिंग में कमी, धातु रोग, लिंग के साइज में कमी, पुरुष के गुप्त अंगों की नसों में कमी, यौन क्षमता में कमी जैसी समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकता है।

पतंजलि पेनिस तेल – Patanjali Tejus Tailum oil

PATANJALI Tejus Tailum oil: पतंजलि पेनिस तेल के लिए आपको पतंजलि का तेजस तेलम (Tejus Tailum oil) का इस्तेमाल करना पड़ेगा. इस तेल की मालिश करने से कुछ दिनों में ही आपके लिंग की लंबाई और मोटाई में बदलाव दिखने लगेगा। पतंजलि पेनिस तेल औजार को बड़ा करने का एक असरदार आयुर्वेदिक तेल है, जो आजकल पुरुषों में बहुत लोकप्रिय होता जा रहा है।

इस तेल को लिंग में वृद्धि और लिंग की उत्तेजना बढ़ाने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है। पतंजलि पेनिस तेल आपके शादीशुदा जीवन में खुशियों का आगमन कर सकता है। अगर आप लगातार पतंजलि पेनिस तेल का उपयोग करते हैं। इस बात में कोई शक़ नहीं की आप संभोग के दौरान अपने साथी को चरम सुख दे सकते हो।

चंदन का तेल – Sandalwood Oil

चंदन का तेल भी औजार को टाइट करने में मदद कर सकता है। चंदन के तेल में कई तरह के गुण पाए जाते हैं जिसकी मालिश करने से आपके औजार में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और आपके लिंग को मजबूत बनाए रखता है। चंदन का तेल नियमित लगाने से आप संभोग के दौरान अच्छा परदर्शन कर सकते हैं।

बादाम का तेल – Almond Oil

बादाम का तेल भी औजार को मजबूत बनाए रखने में मदद कर सकता है और उसे टाइट कर सकता है। इसमें जिंक और विटामिन ई की भरपूर मात्रा होती है, जो औजार की मोटा तगड़ा बनाने में मदद कर सकता है।

अरंडी का तेल – Castor Oil

अरंडी का तेल भी औजार को टाइट करने में मदद कर सकता है। इसके गुणों की वजह से यह औजार की नसों को मजबूत बनाए रखता है और संभोग के दौरान कमाल दिखाता है

इसे भी पड़ें   ड्रैगन कंडोम के फायदे और नुक्सान, पूरी जानकारी

जैतून का तेल – Olive Oil

जैतून का तेल भी आपके औजार को भी टाइट कर सकता है।जैतून के तेल की तासीर काफी गर्म होती है, इसकी नियमित मालिश आपके औजार में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ा सकते हैं और संभोग के दौरान लिंग को टाइट रख सकता है।

सरसों का तेल – Mustard Oil

सरसों का तेल असल में एक कुदरती और प्राचीन उपाय है जो औजार को टाइट करने में मदद कर सकता है। इसमें मौजूद गुणों की वजह से, यह आपके औजार की नसों को मजबूत बनाता है और आपके पेनिस को सख्त बनाए रखता है, जिससे आपके औजार की ढीलापन कम होता है। इसके अलावा, सरसों का तेल औजार की त्वचा को भी पोषण देता है और उसे मुलायम और चमकदार बनाए रखता है।

इसे भी पड़ें: शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज पतंजलि, लिंग को बनाए लोहे जैसा मजबूत

लहसुन और सरसों का तेल की मालिश Ling Par – टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए

टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए, औजार पर सरसों का तेल लगाने के फायदे, लहसुन और सरसों का तेल दोनों ही प्राकृतिक रूप से पैदा होने वाले तत्व हैं जो पुरुषों के लिंग को कड़क बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। इन दोनों को यानि सरसों का तेल और लहसुन को एक साथ गर्म करके इसका तेल त्यार करलें और लिंग पर मालिश करने से लिंग की मोटाई और लम्बाई में मदद मिल सकती है और साथ ही लिंग की कठोरता भी बढ़ सकती है।

इसके इलावा लहसुन में एंटीबैक्टीरियल गुण होते हैं जो संक्रमण को रोकने में मदद करते हैं। इस तेल का इस्तेमाल करने से लिंग के रक्त संचार को बढ़ावा मिलता है और इससे लिंग की कड़कपन में भी सुधार होता है। सरसों का तेल भी लिंग के लिए लाभकारी होता है क्योंकि इसमें विटामिन ई, क और फैट्स होते हैं जो लिंग के स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करते हैं।

लिंग पर लहसुन और सरसों का तेल की मालिश आप संभोग के दौरान बिस्तर में अच्छा परदर्शन कर सकते हैं और अपनी महिला साथी को चरम सुख की प्राप्ति भी करवा सकते हैं।

इसे भी पड़ें   औजार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय, मिलेगा 100% रिजल्ट

औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे – Aujaar par nariyal tel lagaane ke phayde

औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे, नारियल तेल एक प्राकृतिक उपचार है जो पुरुषों का औजार को मोटा तगड़ा बना सकता है। नारियल तेल के कई गुणों के कारण, इसे लिंग पर लगाने से कई लाभ मिल सकते हैं। नारियल तेल में विटामिन ई,और एंटीऑक्सीडेंट्स हैं, जो औजार की लम्बाई और मोटाई के लिए अच्छे हैं। यह तेल औजार की त्वचा को मोटापन करता है और सूखापन और खुजली से बचाता है, साथ ही औजार चिकना और मुलायम बनाता है।

नारियल तेल में एंटीफंगल, एंटीबैक्टीरियल और एंटीवायरल गुण हो सकते हैं, जो यौन संक्रमण यानि संभोग के दौरान होने वाले इंफेक्शन को रोक सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने से संभोग के दौरान लुब्रिकेशन अच्छा हो जाता है जिससे आपको लंबे समय तक टिकने में मदद मिलती है और रक्त संचार को बेहतर बनाया जा सकता है।

इसे भी पड़ें: पेनिस में तनाव की दवा पतंजलि, लिंग को मोटा और लंबा करें

निष्कर्ष

इस ब्लॉग में (टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए) आपको कुल 9 तरह के तेल और उनसे होने वाले फायदे बताये गए हैं इन तेलों का इस्तेमाल करके आप अपने शादीशुदा जीवन को खुशहाल बना सकते हैं। बताये गए इन तेलों को नियमित रूप से औजार पर मालिश करके आप अपने औजार को टाइट और मोटा,लंबा बना सकते हैं। यह सब तेल लिंग की सेहत के लिए काफी फायदेमंद होते हैं और शारीरिक संबंधों को और भी ज्यादा रोमांचक बना सकते है।

डिस्क्लेमर

इस ब्लॉग (टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए) में मौजूद किसी भी उपाय, आहार या दवा को इस्तेमाल करने से पहले हमेशा किसी विशेषज्ञ या डॉक्टर से सलाह जरूर लें। Upayehealth.com इस जानकारी के लिए किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है। कृपया अपनी समझदारी से काम लें।

ब्रेस्ट पर किस करने से क्या होता है? अंदर की बात जो कोई नहीं जानता

Leave a Comment